Tuesday, 09 August 2022

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

अपना दल एस पार्टी से जौनपुर सदर विधानसभा अध्यक्ष पद से सुरेश कुमार शर्मा ने अपने ही उच्च पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिया इस्तीफा।

अपना दल एस पार्टी से जौनपुर सदर विधानसभा अध्यक्ष पद से सुरेश कुमार शर्मा ने अपने ही उच्च पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिया इस्तीफा।

SOURCE BY : POST REPORTS

जौनपुर अपना दल एस पार्टी से सदर विधानसभा अध्यक्ष पद से सुरेश कुमार शर्मा इस्तीफा देते हुए अपने उच्च पदाधिकारीयों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपना दल एस पार्टी के कुछ उच्च पदाधिकारी ऐसे हैं जोकि सिर्फ गरीबों असहायों का शोषण जैसे घिनौने काम करते हैं।


सेवा में

      माननीय केंद्रीय

 वाणिज्य राज्य मंत्री

 भारत सरकार 


विषय: अपना दल एस के उच्च पदाधिकारियों के द्वारा अपने ही पदाधिकारियों का शोषण करने के संबंध ।


महोदय,

आपको सादर अवगत कराना चाहता हूं कि मैं जनपद जौनपुर से अपना दल एस में काफी समय से सदर विधानसभा अध्यक्ष पद के पर कार्यरत था आज हमें बड़े दुःख के साथ अवगत कराना पड़ रहा है कि हमें आपके पार्टी से अपना दल एस से कोई शिकायत नहीं है। शिकायत हैं तो वह है आपके उच्च पदाधिकारीयों से आज तक हमें आपके पार्टी में जो भी मान सम्मान मिला उसके लिए मैं सभी पदाधिकारियों का आभार प्रकट करता हूं। आज मैं सदर विधानसभा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं। समय आने पर ऐसे उच्च पदाधिकारियों का चेहरा सामने लाऊंगा जिसके द्वारा हमें प्रताङित किया गया है। अपना दल एस के सदर विधानसभा अध्यक्ष सुरेश कुमार शर्मा ने छोड़ा अपना दल एस पार्टी और अपना दल एस के उच्च पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए विधानसभा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि मैं बहुत जल्द मीडिया के सामने अपने प्रेस कांफ्रेंस करके सत्ता के नशे में चूर ऐसे नेताओं का चेहरा सामने लाऊंगा जो आज गरीब असहायों को अपने जाल में फंसाकर उनका खून चूसते हैं।

 ऐसे नेताओं की चंगुल में फंसे हुए हैं। ऐसे नेताओं का चेहरा जनता के बीच लाकर हर गरीब असहायों का न्याय दिलाने का भी संकल्प लेता हूं।


 प्रार्थी

सुरेश कुमार शर्मा

जौनपुर सदर विधानसभा अध्यक्ष (अपना दल एस)