Tuesday, 09 August 2022

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

J/4 की सहायक आयुक्त मैडम की देखरेख , अनधिकृत बांधकाम बड़े पैमाने पर ।

J/4 की सहायक आयुक्त मैडम की देखरेख , अनधिकृत बांधकाम बड़े पैमाने पर ।

SOURCE BY : POST REPORTS

कल्याण डोंबिवली महानगरपालिका के आयुक्त डॉ विजय सूर्यवंशी के निर्देशानुसार कोई भी अनाधिकृत नया बांधकाम पूरे महानगरपालिका क्षेत्र में नही होगा । किंतु दान दक्षिणा मिल जाने पर जिन अधिकारियों को अवैध बांधकाम रोकने की जिम्मेदारी थी , वही अधिकारी अब ठेकेदारों के कहने पर आंख मूंद लिए है ।

सरकारी संपत्तियों पर अवैध कब्जा कर रोज नए नए निर्माण धडल्ले से किया जा रहा है।


वसूलीबाज को रखकर अनाधिकृत बांधकाम करवा रही है , सहायक आयुक्त मैडम ?


केडीएमसी के 4/J प्रभाग समिति की सहायक आयुक्त हेमा मुंबरकर मैडम पूरे केडीएमसी के सभी प्रभागों में अनधिकृत बांधकाम के ऊपर बुलडोजर , या हथौड़ा चल रहा है , किंतु 4/J प्रभाग में कारवाई के नाम पर केवल एक बंद ढाबा का शेड और टपरी पर कारवाई की गई । 


और बाकी पूरे कचोरे और नेतीवली और सूचकनाका अनधिकृत बांधकाम धडल्ले से हुआ और हो रहा है , सहायक आयुक्त मैडम का अपना एक वसूलीबाज है , जो ठेकेदारों से रक्कम वसूल कर कार्यालय पहुंचाता है , इन लोगो ने ठेकेदारों से रक्कम फिक्स कर रखा है , एक रूम के बड़ा अमाउंट रुपया केडीएमसी J/4 प्रभागसमिति का वसूलीबाज ले जाता है ।


ऐसा आरोप ठेकेदार ने नाम नही लिखने की शर्त पर बताया ।


4/J प्रभाग समिति में सहायक आयुक्त , और अतिक्रमण विभागीय आयुक्त का कोई भी ध्यान नहीं है क्युकी इन लोगो को तो चढ़ावा चढ़ जाता है । बिना इनके जानकारी के कोई काम कैसे हो रहा है ?

अब तक कारवाई के नाम पर केवल दिखावा ? 

कारवाई का डर दिखाकर केवल वसूली ?