Friday, 01 July 2022

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

पट्टी में चाचा भतीजा सड़क हादसे में जख्मी, गंभीर दशा में मेडिकल कालेज रेफर

पट्टी में  चाचा भतीजा सड़क हादसे में जख्मी, गंभीर दशा में मेडिकल कालेज रेफर

SOURCE BY : POST REPORTS

जिला मुख्यालय से घर वापस लौट रहे चाचा भतीजा नशे में टल्ली होकर सड़क हादसे का शिकार हो गए दोनों को गंभीर चोटे आई। मौजूद लोगों ने दोनों को एंबुलेंस की सहायता से पट्टी नगर स्थित सेठ पन्नालाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों का प्राथमिक इलाज करने के बाद जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वही डॉक्टरों का कहना है कि नशे की हालत में दुर्घटना हुई है।



     पट्टी तहसील क्षेत्र के आसपुर देवसरा थाना अंतर्गत उदईशाहपुर गांव के रहने वाले राम चंद्र मौर्या( 50) अपने भतीजे दीपक (35) के साथ अपने जरूरी काम से जिला मुख्यालय प्रतापगढ़ गए हुए थे।

    दोपहर 3:00 बजे दोनों एक बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे पट्टी प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग तरदहा गांव के समीप दोनों की बाइक तेज रफ्तार अनियंत्रित होने के कारण एक ई रिक्शा से जा टकराई । ई रिक्शा चालक वहां से फरार हो गया। जिससे दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए । सड़क पर दोनों गिरकर तड़पने लगे। दोनों के सिर पर गंभीर रूप से छोटे आई तथा शरीर में कई जगह जख्म हो गए ।



मौजूद लोगों ने दोनों को सरकारी एंबुलेंस की सहायता से पट्टी नगर स्थित सेठ पन्नालाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया तथा इनके परिजनों को घटना की सूचना दी । परिजन अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने दोनों की गंभीर दशा को देखते हुए जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया डॉक्टरों ने बताया कि चाचा और भतीजे दोनों घायलों ने शराब का अधिक सेवन किया था संभवत इसी वजह से दुर्घटना हुई है।