Friday, 01 July 2022

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

हाई कोर्ट के सिटिंग जज , करेंगे सिद्धु मूसे वाला मामले की जांच : भगवंत मान

हाई कोर्ट के सिटिंग जज , करेंगे सिद्धु मूसे वाला मामले की जांच : भगवंत मान

SOURCE BY : POST REPORTS

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कहा थी उनकी सरकार पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से करवाएगी .


मुख्यमंत्री मान ने कहा इस जघन्य अपराध के दोषियों को न्याय के कठघरे तक लाने में राज्य सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री का बयान मूसे वाला के पिता बलकार सिंह द्वारा उनके बेटे की हत्या के मामले की जांच उच्च न्यायालय की मौजूदा न्यायाधीश से कराने की मांग के बाद आया .


मुख्यमंत्री मान ने एक बयान में मूसे वाला के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया उन्होंने कहा राज्य सरकार पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से अनुरोध करेगी इस मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराई जाए मान ने कहा कि राज्य सरकार इस जांच आयोग में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) जैसे केंद्रीय एजेंसी का पूरा सहयोग सुनिश्चित करेगी.


 मुख्यमंत्री ने कहा कि सुरक्षा में कमी और जवाबदेही तय करने के पहलुओं पर पर उच्चतम स्तर पर जांच के आदेश दे दिए हैं मशहूर पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता मूसे वाला की रविवार को मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी