Wednesday, 25 May 2022

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

दक्ष लॉजिंग बोडिंग में चल रहे वेश्यावृत्ति व्यवसाय का बाजारपेठ पुलिस ने किया भंडाफोड़

दक्ष लॉजिंग बोडिंग में चल रहे वेश्यावृत्ति व्यवसाय का बाजारपेठ पुलिस ने किया भंडाफोड़

SOURCE BY : POST REPORTS

कल्याण-डोंबिवली व आसपास के क्षेत्रों में लॉजिंग बोडिंग असल में देह व्यापार का ही आड़ है लेकिन शायद पुलिस प्रशासन को इसकी खबर देर से लगती है। मानपाड़ा पुलिस की हद में पिसवली, टाटा पॉवर के नजदीक स्थित दक्ष लॉजिंग बोडिंग में बाजारपेठ पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर छापा मारा तथा लॉजिंग बोर्डिंग की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे का खुलासा करते हुए तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है।


पुलिस उपायुक्त परिमंडल 3 ने बाजारपेठ पुलिस की टीम को दब लॉजिंग बोडिंग में छापा मारने का आदेश दिया जिसका कारण यह था कि उन्हें यह सूचना मिली थी कि यहां पर बेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। साथ ही यह भी निर्देश दिया कि यदि आवश्यकता पड़ती है तो मानपाड़ा पुलिस की मदद लें। दो नकली ग्राहकों को दक्ष लॉजिंग में भेजा गया जहां पर उन्होंने लड़की की मांग की तथा सौदा तय हो जाने के बाद कमरे में गए जहां से उन्होंने साथ मे आए पुलिस दल को इशारा कर सचेत कर दिया।


पुलिस ने छापा मारकर आधारवाड़ी जेल के नजदीक रहने वाली एक अर्धनग्न महिला को महिला पुलिस की सहायता से पकड़ा। एक अन्य महिला को भी ग्राहक के साथ पकड़ा। लॉजिंग के मैनेजर संतोष कृपा शेट्टी ने बताया कि उन्हें इस कार्य के लिए कमीशन मिलता है जिसके कारण वेश्यावृत्ति यहां पर चालू थी।