Thursday, 16 September 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

प्रियंका गांधी लखीमपुर के लिए हुईं रवाना, चीरहरण की शिकार महिला से करेंगी मुलाकात

प्रियंका गांधी लखीमपुर के लिए हुईं रवाना, चीरहरण की शिकार महिला से करेंगी मुलाकात

SOURCE BY : POST REPORTS

प्रियंका गांधी का काफिला लखनऊ के कौल हाउस से लखीमपुर के लिए रवाना हो गया है. प्रियंका के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी लखीमपुर के लिए रवाना हुए हैं.


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के तीन दिवसीय दौरे पर गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा  (Priyanka Gandhi Vadra) आज लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) की अनीता यादव (Anita Yadav) के साथ मुलाकात करेंगी. प्रियंका गांधी का काफिला लखनऊ के कौल हाउस से लखीमपुर के लिए रवाना हो गया है. प्रियंका के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी लखीमपुर के लिए रवाना हुए हैं.


पीड़ित बहनों से कर सकती हैं मुलाकात 


प्रियंका गांधी तीन बहनों से हुए दुराचार मामले में भी पीड़ित बहनों से मुलाकात कर सकती हैं. बता दें कि थाना फूलबेहड़ इलाके में 5 जून को तीन बहनों के साथ दुराचार हुआ था. दो सगी बहन व एक मौसेरी बहन भट्ठे पर साथ काम करने गई थीं वहीं, कुछ लोगों ने डरा धमकाकर उनके साथ दुराचार किया था. इस मामले में 8 जून को एक रिश्तेदार सहित 5 लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया था.



कांग्रेस विधायक ने साधा बीजेपी पर निशाना 



कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा मोना ने बताया कि जिस महिला के साथ पंचायत चुनाव में अभद्रता हुई, जो कि लगातार चर्चा का विषय बना, आज प्रियंका गांधी मिलने जा रही हैं और यह विश्वास कायम करने जा रही हैं कि उत्तर प्रदेश में जो जंगलराज कायम है.


कांग्रेस विधायक ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में जिस तरह से लोकतंत्र की हत्या हो रही है. पूरी तरह से कांग्रेस यूपी में जनता के साथ और खासकर महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं में खड़ी है. यूपी में हमेशा प्रियंका ने संघर्ष किया. कांग्रेस ने संघर्ष किया, जिसके लिए हम पूरी तरह प्रियंका गांधी के साथ हैं