Saturday, 31 July 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारियां तेज, सदस्यों को साधने में जुटे दावेदार

ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारियां तेज, सदस्यों को साधने में जुटे दावेदार

SOURCE BY : POST REPORTS

Bureau Chief Vishnu Chansoliya Reports

Postreports Desk Team



ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारियां तेज, सदस्यों को साधने में जुटे दावेदार


माधौगढ़ (जालौन) - जिला पंचायत अध्यक्ष के बाद अब ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं। दावेदार सदस्यों को साधने में जुट गए हैं। कुछ ने तो अपनी गोटी भी सेट कर ली है। सदस्यों को कोई और न साध ले इसलिए मतदान तक के लिए उन्हें पर्यटन कराने की तैयारी है.


सूत्रों के मुताबिक जुलाई के दस दिन के भीतर निर्वाचन प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। नामांकन पत्रों की बिक्री से लेकर मतगणना तक का काम ब्लॉकों में होगा। जीत का प्रमाणपत्र जिला मुख्यालय से दिया जाएगा। इस चुनाव के भी डीएम रिटर्निंग ऑफिसर होंगे, जबकि सभी ब्लॉकों पर जिला स्तरीय अधिकारियों को एआरओ बनाया जाएगा। कुल पड़े वैध मतों में से 51 फीसदी वोट पाने वाला विजयी होगा अब ऐसे में माधौगढ़ ब्लाक प्रमुख के चुनाव को लेकर सभी की निगाहें टिकी है अब किस प्रत्याशी का राजतिलक होगा यह तय कर पाना अभी मुश्किल है.


फिलाल गहमागहमी के बीच अटका ब्लाक प्रमुख का चुनाव काफी रोचक भरी स्थिति में है कई सबाल लोगों के जहन में भी हिलोरे मार रहे है क्या सत्ता का दबदबा कायम हो पायेगा ??? ऐसे कई सवालों के बीच चुनाव भी अपने रंग में है तो वहीं प्रत्याशी भी बैठकें सजाकर अपनी अपनी रणनीतियों की गणनाओं में जुटे है तो इस बीच प्रत्याशी चिंतामन दोहरे की बैठक में विनय प्रताप सिंह , सत्यदेव सिंह , विकास सिंह , रामप्रताप सिंह , अजय करन सिंह , राहुल राजावत , देवेन्द्र सिंह राजावत , रामकिशुन , हरपाल सिंह विकाश सिह दीपक दोहरे छोटे सिंह अन्य लोग मौजूद रहे ।