Sunday, 13 June 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

शुद्धता , स्वदेशी और बजट को ध्यान में रखकर फूडीज ने लाए कई प्रोडक्ट्स

शुद्धता , स्वदेशी और बजट को ध्यान में रखकर फूडीज ने लाए कई प्रोडक्ट्स

SOURCE BY : POST REPORTS

Bureau Chief Amit Gupta Reports

Postreports Desk Team



कोरोना काल मे हो रही परेशानियों को देख युवा व्यवसायी राहुल गुप्ता लेकर आये फूडीज जो कि उच्च गुणवत्ता के साथ-साथ आम आदमियों के बजट में होगा। कोरोना काल मे मिलावट खोरो का भी बोल बाला है जिसके कारण लोगो के पेट से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था। कारण था कि गुणवत्ता के नॉमर्ल पैंकिग में बेचा जा रहा था.


खाद्यय सामग्री फूडीज के प्रोपराइटर राहुल गुप्ता ने बताया की कोरोना के समय में समान लेने लिए एक जनरल स्टोर पर पे खड़ा था। औऱ देखा कि दुकानदार नार्मल बोरे जे माल निकालकर पैंकिग उसे मंहगे दामो में बेच रहा था न ही उसकि कोई मानक था,न ही गुणवत्ता थी कोरोना काल मे माल की ख़पत भी अधिक हो रहा था। उसी समय मेरे मन मे एक विचार आया क्यो न हम एक फर्म खोले जिससे की शुद्घ औऱ सस्ते पर रसोई का सामान लोगो तक पहुँचे जिससे कि किसी अन्य बीमारी से लोग ग्रसित न हो तभी मैने फ़र्म खोलने का निश्चचय किया।




जो भी फर्म घरेलू सामान निकालते है वो खुद को माल को शुद्ध ही कहते है इस पर आप का क्या कहना है कि आप की बात बिल्कुल सही है मगर ये फैसला तो हम औऱ आप तो नही कर सकते इसको तो उपभोक्ता ही करेंगे मेरे शुद्धता पर विशेष ध्यान रहेगा क्योंकि मुझे जो प्रेरणा मिली है मिलावट खोरो के खिलाफ खड़े होने और आम जन मानस के हिट में काम करने निश्चय किया इसलिए मैं हमेशा शुद्धता को बरियात देते हुए उचित दाम पर होगा .






जो आम उपभोक्ता उसे खरीद सके। कोरोना काल मे फूडीज फर्म खोलने में किस तरह की समस्याओंका सामना करना पड़ा उन्होंने बताया की जब कोई व्यक्ति कोई नया कार्य शुरू करता है तो पहले मुश्किलो का सामना तो करना ही पड़ता है कोरोना काल का समय है तो मुश्किल भी दुगनी हो गयी मगर मुश्किल को दर किनारें कर फूडीस फर्म चालू किया है उन्ही ही मुश्किलो के चलते अभी रसोई का सामान आम जनता तक नही पहुँच पा रही है जल्द ही सरकारी निर्देशो का पालन कर मार्गेट में लाएंगे अभी मार्केट में सभी प्रकार के आटा, दाल,व चावल, ड्राई फ़ूड आ चुका है। 


जे..के फूडीस फर्म टोल फ्री नंबर 18005723750