Friday, 14 May 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

कोरोना संक्रमण के बढ़ते देख मास्क का प्रयोग अवश्य करें। डीएम

कोरोना संक्रमण के बढ़ते देख मास्क का प्रयोग अवश्य करें। डीएम

SOURCE BY : POST REPORTS

Bureau Chief Vishnu Chansoliya Reports

Postreports Desk Team



उरई। सभी को अवगत कराना है कि प्रदेश में वर्तमान में कोराना का संक्रमण बहुत अधिक बढ रहा हैै और जनपद में भी दिनांक 11.04.2021 को 67 व्यक्तियों की रिपोर्ट पाॅजीटिव पायी गयी है। उक्त स्थिति को देखते हुये जिलाधिकारी महोदया द्वारा आम जनमानस से अपील की गयी है कि सभी व्यक्ति अपने घर से मास्क लगाकर ही निकलें व सोशल डिस्टेसिंग का पालन अवश्य करें।


साथ ही सभी दुकानकार व प्रतिष्ठान संचालक स्वयं मास्क लगाकर सामग्री बेचे एवं बिना मास्क लगाये किसी भी व्यक्ति को सामग्री न दें साथ ही सभी ग्राहको के खडे होने हेतु चिन्ह आवश्यक रूप से बना दे। यदि किसी व्यक्ति को खांसी, जुकाम या बुखार के लक्षण है तो तुरन्त नजदीकि केन्द्र में जाकर कोरोना का टेस्ट करायें।साथ ही जनपद के 45 वर्ष या उससे अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों से अनुरोध है कि वह अपने नजीदीकि केन्द्र में जाकर कोरोना की वैक्सीन अवश्य लगावा लें। यदि जनपद में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाये भ्रमण करते पाया जाता है तो राष्ट्रीय आपदा अधिनियम-2005 में निहित प्राविधानो के अन्तर्गत प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुये


नियामनुसार अनुमन्य आर्थिक दण्ड आरोपित किया जायेगा, जिसके हेतु प्रतिदिन अभियान चलाया जा रहा है। यदि आपके घर के आस-पास कोई भी व्यक्ति अन्य जिले/प्रदेश से आता है और टेस्ट नहीं कराता है तो उसकी सूचना निगरानी समिति या कन्ट्रोल रूम के न0 05162-250216, 250217 पर उसकी जानकारी अवश्य दें।