Friday, 14 May 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेन्ट्रल द्वारा नवनिर्वाचित डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन का किया गया अभिनन्दन

इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेन्ट्रल द्वारा नवनिर्वाचित डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन का किया गया अभिनन्दन

SOURCE BY : POST REPORTS

Priyanshu Pandey Reports

Postreports Desk Team



वाराणसी, इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेन्ट्रल द्वारा क्लब की सदस्याएँ एवं नवनिर्वाचित डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अर्चना वाजपेयी का अभिनन्दन शनिवार को सायं गोयनका कोठी (यू.एस. अग्रवाल का आवास) रविन्द्रपुरी में आयोजित समारोह में किया गया।


इस मौके पर डिस्ट्रीक ट्रेजरार आशा अग्रवाल ने कहा आगामी सत्र हमारें लिए अत्यंत गौरवपूर्ण है कि हमारे क्लब वाराणसी सेन्ट्ल की एक ऐसी डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन के साथ कार्य करने का अवसर मिल रहा है जो एक प्रतिभाशाली,अनुभवी एवम कर्मठ महिला है और हमारे शहर की है। वाराणसी जनपद में संचालित क्लब की सभी शाखाओं की अध्यक्षाओं ने कहा कि नवनिर्वाचित डि० चेयरमैन अर्चना वाजपेयी के नेतृत्व में मिल कर सेवा एवं साहचर्य के कार्य करके डि०३१२ को एक नया मुक़ाम हासिल करायेंगे ।


कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्जवलन के बाद इनरव्हील प्रार्थना से प्रारम्भ हुई ।


डिस्ट्रीक ट्रेजरार आशा अग्रवाल ने अतिथियों का स्वागत किया। जिसके बाद इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेन्ट्रल की सदस्याओं द्वारा नवनिर्वाचित डिस्ट्रीक चेयरमैन अर्चना वाजपेयी का अभिनन्दन किया गया। इसी कड़ी में इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी की पीडीसी कुसुम मित्तल ,सविता मानखंड, राधा बिजावत, बीना अग्रवाल,


ममता द्विवेदी ने अर्चना बाजपेयी कोआगामी सत्र 2021-22 के लिए शुभकामनाएँ दी। धन्यवाद ज्ञापन इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेन्ट्रल की प्रेसीडेंट रीना गर्ग एवं संयोजन डिस्ट्रीक ट्रेजरार आशा अग्रवाल ने किया।


भवदीय 

आशा अग्रवाल

डिस्ट्रीक ट्रेजरार

इनरव्हील डिस्ट्रीक-312

9307683267 


रीना गर्ग

प्रसीडेंट

इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेन्ट्रल 


कविता शाह

सेक्रेटरी

इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेन्ट्रलI