Saturday, 17 April 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

अग्रसेन सेवा संस्थान द्वारा आयोजित कोविड वैक्सीन शिविर : दूसरा दिन

अग्रसेन सेवा संस्थान द्वारा आयोजित कोविड वैक्सीन शिविर : दूसरा दिन

SOURCE BY : POST REPORTS

Priyanshu Pandey Reports

Postreports Desk Team




दूसरे दिन 36 से अधिक अग्रबन्धुओं ने लगवाया वैक्सीन, अभियान को सराहा


वाराणसी। श्री अग्रसेन सेवा संस्थान, वाराणसी द्वारा 45 वर्ष तक के अग्रवाल बंधुओं के लिए निःशुल्क कोविड वैक्सीन शिविर का आयोजन 02 से 10 अप्रैल तक मेडविन हॉस्पिटल मैदागिन में किया गया है। जहां शिविर के दूसरे दिन 36 से अधिक अग्रजनों ने वैक्सीन का पहला डोज लिया और संस्थान द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान की सराहना की।


इस मौके पर लोगों ने कहा कि संस्थान द्वारा किया जा रहा वैक्सीनेशन का यह प्रयास प्रसंशनीय है। जिसके माध्यम से सरकार का सहयोग तो होगा ही, साथ समाज के लोग सहजता से वैक्सीनेशन करा सकेगे। इस अभियान के संयोजक अनिल कुमार जैन, श्री अग्रसेन सेवा संस्थान के अध्यक्ष संतोष अग्रवाल कर्णघंटा, प्रधानमंत्री हरेकृष्ण रस्तोगी और उनके सहयोगी निरन्तर लोगों को वैक्सीन लगवाकर कोरोना संक्रमण से सुरक्षित होने के लिए प्रोत्साहित कर रहे है। जो एक एक अभिनव प्रयास है।


सूच्य हो कि सरकार द्वारा 45 वर्ष तक के लोगों के लिए वैक्सीन लगाने की घोषणा के तुरन्त बाद ही श्री अग्रसेन सेवा संस्थान, वाराणसी ने पहल की और संस्थान द्वारा 02 से 10 अप्रैल तक अग्रवाल बंधुओं के लिए निःशुल्क कोविड वैक्सीन शिविर का आयोजन मेडविन हॉस्पिटल मैदागिन में किया गया है।


शिविर के संयोजक अनिल कुमार जैन ने कहा कि वाराणसी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी ‘‘वसुधैव कुटुम्बकम’’ के मंत्र के साथ कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग का नेतृत्व कर रहे है। जिससे लोगों के जीवन की रक्षा हो सके। ऐसे में उनसे प्रेरित होकर, उनके अभियान को बल प्रदान करते हुए कोविड वैक्सीन शिविर का आयोजन किया गया है। साथ ही उन्होने कहा कि पिछले कुछ दिनों में बहुत तेजी से लोग कोरोना संक्रमित होने लगे है। ऐसे में यह आवश्यक हो जाता है कि हम कोविड19 गाइड लाइन का सख्ती से पालन करे और करायें। 45 वर्ष या इससे ऊपर के लोगों का वैक्सीनेशन होंं।


इस मौके पर संतोष अग्रवाल (कर्णघंटा), संजय अग्रवाल ‘‘गिरीराज’’, अरूण अग्रवाल (आज प्रेस), लायन दीपक अग्रवाल, श्रीमोहन अग्रवाल, अनिल बंसल, द्वारिका अग्रवाल का विशेष सहयोग रहा।


भवदीय

संतोष अग्रवाल (कर्णघंटा)

अध्यक्ष

श्री अग्रसेन सेवा संस्थान, वाराणसी

9307683267