Saturday, 17 April 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

पंचायत चुनाव को लेकर अधिकारियों ने ग्रामीणों संग बैठक की

पंचायत चुनाव को लेकर अधिकारियों ने ग्रामीणों संग बैठक की

SOURCE BY : POST REPORTS

Bureau Chief Vishnu Chansoliya Reports

Postreports Desk Team



उरई। ग्राम संधि एवं ग्राम भदरेखी मे थाना आटा जनपद जालौन मे चुनाव से संबंधित मीटिंग की गई जिसमे एसडीएम कालपी कौशल किशोर तथा क्षेत्राधिकारीकालपी बी के श्रीवास्तव तथा प्रभारी निरीक्षक आटा शिव गोपाल सिंह ने सभी व्यक्तियों से अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की व अवैध शराब पीने के संबंध में सभी को सचेत किया तथा सभी को भयमुक्त होकर स्वतंत्र होकर मतदान करने के संबंध में अवगत कराया गया तथा मौके पर समस्याओं का निराकरण किया।    


  सभी संभ्रांत व्यक्तियों को चुनाव लड़ने वाले संभावित प्रत्याशी को व पूर्व प्रधान को बुलाकर के मीटिंग की गई जिसमें किसी प्रकार का विवाद या कोई समस्याओं के संबंध में पूछा गया शराब के संबंध में निर्देशित किया गया कि किसी प्रकार से बाहर से कोई शराब न लॉकर पिलाएगा ना बेचने देगा अगर इस प्रकार से पाया गया तो उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी और प्रत्याशी जो भी ऐसा करता पाया जाएगा उसको भी जेल भेजा जाएगा।


 दोनों ग्रामों में 03-03 पोलिग बूथ हैं जिनकी भी चेकिंग की गई। साथ ही।और ग्रामीण वासियों ने यह वादा किया कि ग्राम में किसी प्रकार का झगड़ा नहीं होगा इस बात का हाथ उठाकर सभी ने समर्थन किया ।