Sunday, 13 June 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

चुनाव मे किसी तरह की गड़बड़ी की तो जेल जाने को तैयार रहें। : थाना प्रभारी

चुनाव मे किसी तरह की गड़बड़ी की तो जेल जाने को तैयार रहें। : थाना प्रभारी

SOURCE BY : POST REPORTS

Bureau Chief Vishnu Chansoliya Reports

Postreports Desk Team



उरई। ग्राम अकबरपुर इटौरा थाना आटा जनपद जालौन मैं चुनाव से संबंधित मीटिंग की गई जिसमें क्षेत्राधिकारी कालपी बी के श्रीवास्तव और प्रभारी निरीक्षक शिव गोपाल सिंह मय हमराह फोर्स थाना आटा के द्वारा सभी संभ्रांत व्यक्तियों को चुनाव लड़ने वाले संभावित प्रत्याशी को व पूर्व प्रधान को बुलाकर के मीटिंग की गई .


जिसमें किसी प्रकार का विवाद या कोई समस्याओं के संबंध में पूछा गया किसी प्रकार की समस्याओं को नहीं बता सके शराब के संबंध में निर्देशित किया गया कि किसी प्रकार से बाहर से कोई शराब न लॉकर पीलाएगा ना बेचने देगा अगर इस प्रकार से पाया गया तो उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी और प्रत्याशी जो भी ऐसा करता पाया जाएगा उसको भी जेल भेजा जाएगा शस्त्रों के संबंध में बताया गया कि जिन लोगों को शस्त्र जमा करने हैं धीरे-धीरे करके सभी जमा कर दें 


। साथ ही आगामी त्यौहार होली पर किसी प्रकार का कोई व्यक्ति दारू पीकर गली गलौज नही करेगा।और ग्रामीण वासियों ने यह वादा किया कि ग्राम में किसी प्रकार का झगड़ा नहीं होगा इस बात का हाथ उठाकर सभी ने समर्थन किया।

 बार्डर पर चेकपोस्ट तैयार

 उरई। थाना प्रभारी शिव गोपाल सिंह ने बताया कि जनपद में अन्य जिले से आने वाली अवैध शराब की रोकथाम के लिए हमीरपुर से आने वाले बार्डर पर चेकपोस्ट बनाया गया है, जिसमें दो सिपाही बारी-बारी से हर छोटी बड़ी गाड़ी की सघन चैकिंग करेंगे। जिससे कोई भी अवैध शराब, हथियार बाहर से न आ सके। इस दौरान कालपी क्षेत्राधिकारी बी के श्रीवास्तव ने भी चेकपोस्ट को चैक किया।