Friday, 14 May 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

बिजली विभाग के जेई पर महिला ने लगाया अभद्रता व छेड़छाड़ का आरोप

बिजली विभाग के जेई पर महिला ने लगाया अभद्रता व छेड़छाड़ का आरोप

SOURCE BY : POST REPORTS

Bureau Chief Vishnu Chansoliya Reports

Postreports Desk Team



उरई।:बुधवार की दोपहर बिजली विभाग में तैनात जेई के पद पर सुमित साहू और उनकी टीम शीतला मंदिर के पास नया पटेल नगर उरई में बिजली चेकिंग करने के लिए गए थे सभी मोहिनी पत्नी रामबाबू के घर पर पहुंचे दरवाजा खटखटाया अंदर से कोई आवाज नहीं आई.


तब भी बिजली विभाग के जेई सुमित साहू ने बहुत तेजी से दरवाजा खटखटाया अंदर से निकल कर आई मोहिनी पत्नी रामबाबू ने पूछा कि आप लोग कौन हैं बिना बताए घर के अंदर घुस आए जब मैंने मना किया तो हमें और हमारी बहू को गंदी गंदी गाली देने लगे और बुरी नियत से देखने लगे जब मैंने इसका विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देकर भाग गए और कहने लगे आप का बिजली का बिल बकाया है.


मैंने उनसे पूछा कि मैं बिजली का बिल जमा करती हूं लेकिन आपने कोई बिना रसीद दिए या बिना कोई सूचना के आप मेरे घर के अंदर क्यों आए इसका विरोध पीड़ित महिला ने किया तो जे ई सुमित साहब ने बहू से गंदी गंदी गाली देने लगे और छेड़खानी करने लगे पीड़ित महिला ने शोर मचाया तो शोर सुनकर जे ई साहू और पांच लोग मौके से भाग गए जिसकी लिखित शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर की है .


महिला का कहना है कि अगर कोई बिजली का बिल बकाया था तो हमें आप नोटिस या किसी संबंधित सूचना के द्वारा बता सकते थे लेकिन हमारे घर के अंदर घुसने की क्या वजह थी