Saturday, 17 April 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

छात्रों के चौमुखी विकास के लिए डीएवी प्रतिबद्ध--- ए के सिंह

छात्रों के चौमुखी विकास के लिए डीएवी प्रतिबद्ध--- ए के सिंह

SOURCE BY : POST REPORTS

Bureau Chief PARASNATH Report's

Postreports Desk Team



छात्रों के चौमुखी विकास के लिए डीएवी प्रतिबद्ध--- ए के सिंह

डीएवी पब्लिक स्कूल यूपी जॉन - डी के असिस्टेंट रीजनल ऑफिसर (ए आर ओ ) एवं सीबीएसई के सीटी कोऑर्डिनेटर श्री ए के सिंह तथा डीएवी अनपरा के प्राचार्य श्री वी के सिंह ने डीएवी रिहंद नगर का निरीक्षण किया। विद्यालय के प्राचार्य श्री राजकुमार जी ने पुष्प गुच्छ प्रदान कर दोनों अतिथियों का आह्लादित भाव से स्वागत किया ।


स्वागत की इस बेला में बृजराज शर्मा, डॉ राजेश श्रीवास्तव, प्रभा सिंह, अनंत मोहन, बृजेश राजभर, छात्रा जाह्नवी, जूही आदि उपस्थित थी। ए आर ओ श्री ए के सिंह ने प्राचार्य श्री राजकुमार जी के साथ 10वीं व 12वीं कक्षाओं का भी अवलोकन किया तथा उनकी शैक्षणिक गतिविधियों की जानकारी प्राप्त की।


खुशी गुप्ता ,हेमंत दुबे, अंकित, विशाल सिंह ,राज श्रीवास्तव, अंशिका ,हर्ष यादव, स्वाति एवं यशी श्रीवास्तव ने अपने तार्किक उत्तर से श्री सिंह को मंत्रमुग्ध कर दिया ।श्री सिंह ने छात्रों को बताया कि डीएवी संस्था आपके चौमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है। संस्था के पूर्व छात्रों अटल बिहारी वाजपई,


 डॉ मनमोहन सिंह ,महामहिम श्री रामनाथ कोविंद ,कल्पना चावला, राकेश शर्मा ,कपिल देव, महेंद्र सिंह धोनी आदि महान विभूतियों से आपको प्रेरणा लेकर आगे बढ़ना है।श्री सिंह ने छात्र-छात्राओं को बोर्ड में बेहतरीन प्रदर्शन का भी गूढ़ बताया तथा कोविड


-19 से बचाव के साथ शिक्षण प्राप्त करने पर बल दिया ।ए आर ओ श्री सिंह ने डीएवी रिहंद के द्वारा कोविड-19 के इस आपदा काल में शिक्षा के क्षेत्र में उठाए गए कदमों की तारीफ की तथा बेहतर परिणाम के लिए शुभकामनाएं प्रदान की ।इस अवसर पर विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

बीजपुर से सचिन कुमार सिंह की रिपोर्ट