Friday, 14 May 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

लगातार तीसरी हार को लेकर धोनी ने क्या कहा?

लगातार तीसरी हार को लेकर धोनी ने क्या कहा?

SOURCE BY : POST REPORTS

चेन्नई सुपरकिंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 रन से मात दी, धोनी मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत दिलाने में नाकाम साबित हुए.

खास बातें

  • धोनी ने इस मैच में 47 रन बनाए.
  • थकावट का शिकार हुए थे धोनी
  • हम बेहतर कर सकते थे-धोनी

दुबई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को शुक्रवार को आईपीएल 2020 में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रनों से हरा दिया. इस मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) अंत तक खड़े रहे लेकिन नाबाद 47 रन बनाने के बाद भी टीम को जीत नहीं दिला पाए वो भी तब जब आखिरी ओवर एक युवा गेंदबाज अनुभवहीन अब्दुल समद के पास था. मैच के बाद धोनी ने कहा कि वह गेंद को बल्ले के बीचोंबीच नहीं ले पा रहे थे.

इस बीच धोनी को थकान के कारण काफी परेशान होते हुए भी देखा गया. धोनी ने कहा, 'मैं काफी गेंदों को बल्ले के बीचोंबीच नहीं ले पा रहा था, शायद गेंद को ज्यादा जोर से मारने की कोशिश कर रहा था. मैदान को देखते हुए यह दिमाग में चल रहा था.' अपनी तबीयत को लेकर धोनी ने कहा, 'मैं ठीक हूं. इस तरह की परिस्थितियों में गला सूखता है.' चेन्नई ने सीजन की शुरुआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली जीत के साथ की थी, लेकिन इसके बाद वह लगातार 3 मैच हार गई है और यह 2014 के बाद से पहली बार हुआ है कि चेन्नई लगातार तीन मैच हारी है.

(इनपुट-आईएएनएस)