Sunday, 13 June 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

फिल्म में काम करने के लिए इतने करोड़ वसूलती हैं शिवगामी देवी इन्हें छोड़ा पीछे

फिल्म में काम करने के लिए इतने करोड़ वसूलती हैं शिवगामी देवी इन्हें छोड़ा पीछे

SOURCE BY : POST REPORTS

साउथ की टॉप एक्ट्रेस से भी ज्यादा है 'शिवगामी देवी' राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) की फीस, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतने करोड़

मुंबई : 'बाहुबली' की 'शिवगामी देवी' राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) का आज जन्मदिन है. देश की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) आज 50 साल की हो गई हैं. लेकिन जहां उम्र बढ़ने पर अभिनेत्रियों को मिलने वाली फीस कम हो जाती है वहीं राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) एक अलग मिसाल पेश करती हैं. राम्या आज 50 की उम्र में भी साउथ की टॉप एक्ट्रेस से ज्यादा पैसे फीस के तौर पर वसूलती है. उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनके बारे में ऐसी ही कुछ खास बातें.

बाहुबली ने दी नई पहचान
साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में काम करने वाले सभी एक्टर्स को आज दुनियाभर में नई पहचान मिली है. इस फिल्म के हिट होने के बाद से ही फिल्म में काम करने वाले सभी एक्टर्स की फीस भी बड़ गई है और इन्हीं में से एक एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) भी हैं. राम्या ने 'बाहुबली 1' और 'बाहुबली 2' दोनों ही फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में 'शिवगामी' देवी के रूप में नजर आईं राम्या के किरदार को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. जिसके बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक राम्या ने अपनी फीस बढ़ा दी है. 

 

इतनी ज्यादा है फीस 
राम्या अपनी फिल्मों के लिए साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और रकुल प्रीत सिंह से भी ज्यादा फीस ले रही हैं. बीते दिनों आई एक खबर के मुताबिक, राम्या ने तेलुगु फिल्म 'सैलाजा रेड्डी अल्लुदु' में काम करने के लिए एक दिन की शूटिंग के 6 लाख रुपए चार्ज किए थे. इस फिल्म के लिए 25 दिन शूटिंग करने का करार हुआ है. इस तरह देखा जाए तो वह 25 दिन के लिए 1.50 करोड़ चार्ज किए. उनके द्वारा ली जा रही फीस साउथ की टॉप एक्ट्रेस से भी काफी ज्यादा है. 

रकुल और तमन्ना की इतनी है फीस 
क्योंकि आमतौर पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया एक फिल्म के लिए 65 लाख तक की फीस लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस राकुल प्रीत एक फिल्म के लिए 1 करोड़ तक चार्ज करती हैं. 

क्यों छोड़ा बॉलीवुड
राम्या 'खलनायक', 'क्रिमिनल, 'शपथ' और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. जब उनसे पूछा कि इतनी अच्छी फिल्में करने के बाद भी आपने बॉलीवुड से ब्रेक क्यों लिया? राम्या ने बताया था, 'मैंने ब्रेक नहीं लिया. असल में, मेरी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं थीं और मैंने ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं ली (जो उनके पास आए). इस बीच, मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही थी.'