Tuesday, 09 August 2022

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर लड़की ने दी जान अश्लील वीडियो शेयर कर युवक करते रहे बदनाम

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर लड़की ने दी जान अश्लील वीडियो शेयर कर युवक करते रहे बदनाम

SOURCE BY : POST REPORTS


कल्याण के कोलसेवाडी पुलिस ठाणे अंतर्गत में छेड़छाड़ और ब्लैक मेलिंग की एक शर्मनाक घटना सामने आई है एक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगे लड़की ने बदनामी के डर से अपनी जान दे दी।

कोलसेवाडी में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर लड़की ने दी जान

कोलसेवाड़ी पुलिस ने 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार



कल्याण डोंबिवली में छेड़छाड़ और ब्लैक मेलिंग की शर्मनाक घटना सामने आई है यहां यहां 1 वर्ष के भीतर यह दूसरी घटना है जहां एक लड़की ब्लैकमेलिंग का फिर शिकार हुई पिछले वर्ष मानपाडा पुलिस स्टेशन में ऐसी ही एक घटना दर्ज हुई थी जहां पर अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैक मेलिंग कर दर्जनों लोगों ने लड़की के साथ बलात्कार किया हालांकि यह मामला फिलहाल कोर्ट में है मामला भी पूरी तरह से ठंडा नहीं हुआ था और कल्याण के कोलसेवाडी में छेड़छाड़ ब्लैक मेलिंग का यह दूसरा मामला हुआ इस मामले में आठ आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक पहले आरोपियों ने छात्रा को प्रेम प्रसंग में फसाया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी छात्रा की खुदकुशी कर लेने के बाद भी आर ऑफिस के वीडियो वायरल करते रहे छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने f.i.r. दर्ज कर 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।



जांच के दौरान पुलिस को लड़की के मोबाइल में एक सुसाइड नोट मिला। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू की। इसी इलाके में रहने वाले सात युवक पिछले डेढ़ साल से उसका यौन शोषण कर रहे थे और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे. चौंकाने वाली बात यह है कि एक युवती सातों की मदद कर रही थी। युवती पीड़िता की सहेली थी। पुलिस ने मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की जांच कर रही है।