Saturday, 17 April 2021

पोस्ट रिपोर्ट्स

न्यूज़ पेपर / मैगज़ीन / पब्लिशर

अवैध संबंधों को लेकर कथित प्रेमिका के घर के सामने युवक पर जानलेवा हमला, पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच को लिया हिरासत में

अवैध संबंधों को लेकर कथित प्रेमिका के घर के सामने युवक पर जानलेवा हमला, पुलिस ने दो महिलाओं सहित पांच को लिया हिरासत में

SOURCE BY : POST REPORTS

Bureau Chief Vishnu Chansoliya Reports

Postreports Desk Team



उरई। अवैध संबंधों के कारण दिन दहाड़े पत्थरों से युवक का सिर कूच कर उसे मरणासन्न कर दिया गया। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसको सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में चाचा, उसके दो भतीजे, भतीजी व बहू को हिरासत में ले लिया गया है।


रामपुरा थाने के ऊमरी कस्बे में गुरूवार को अपरान्ह एक बजे बसपा नेता प्रदीप दोहरे के घर वाले पल्सर मोटर साइकिल से आये उरई निवासी बन्टी उर्फ भूत पर टूट पड़े। मोटर साइकिल पर बन्टी का एक साथी भी था जो किसी तरह भाग निकला। प्रदीप के परिजनों ने घेरकर उसे पटक लिया और पत्थर गुम्मों से उसका सिर कुचल डाला।


इसी बीच खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बन्टी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामपुरा में भर्ती कराया गया है। रामपुरा के प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल ने बताया कि प्रारंम्भिक पड़ताल के बाद प्रदीप के भाई जितेन्द्र, उसके दो पुत्रों चन्दन उर्फ ठेला व आकाश उर्फ जानू, पुत्री ज्योति पत्नी अनिल व जितेन्द्र की एक बहू को हिरासत में ले लिया गया है।


ज्योति के बारे मे पता चला है कि उरई में जहां उसकी ससुराल है वहीं पास में बन्टी रहता है। इसी कारण बन्टी के उससे संबंध हो गये थे। ज्योति चार-पांच दिन पहले मायके आ गई थी जिससे आज बन्टी भी उसके पीछे-पीछे ऊमरी आ पहुंचा और जानलेवा हमले का शिकार बन गया।